indiacitynews.com 
रायसेन। रायसेन नगर पालिका के शहरी क्षेत्र में इन दिनों गेल गैस लिमिटेड द्वारा  1 करोड़ 24 लाख की बैंक गारंटी में करोड़ों रूपए की सड़कों का सत्यानाश किया जा रहा है।  नगर पालिका द्वारा गेल गैस लिमिटेड को नोटिस जारी किया गया और काम बंद करने को कहा, लेकिन इसके बाद भी शहर की सड़कों का सत्यानाश का सिलसिला थमा नहीं और गेल गैस लिमिटेड ने जहां सड़कों को खोदा वह सिर्फ खानापूर्ति करते हुए गिट्टी की चूरी डलवा दी। 
 गेल गैस लिमिटैंड द्वारा शहर के वार्ड क्रमांक 12 में जो अच्छी हालत में सीमेंट क्रांकीट सड़कों को बर्बाद करने का क्रम जारी रखा और गुरुवार की शाम 4 बजे फिर से सड़कों को खराब किए जाने की सूचना जैसे ही नगर पालिका में सांसद प्रतिनिधि दीपेन्द्र सिंह कुशवाह को मिली, उन्होंने मौके पर पहुंचकर गेल गैस लिमिटेड के कर्मचारियों को फटकार लगाई ओर नगर पालिका सीएमओ इंशाक धाकड़ को फोन लगाकर अपनी नाराजगी को जाहिर

किया। जिसके बाद मौके पर पहुंचे नगर पालिका के सहायक राजस्व निरीक्षक नरेन्द्र मालवीय ने कार्य को रूकवाया।

अधिकारी कर रहे टाल मटोल:- सड़कों को गेल गैस सवाल उठना लाजमी है कि शहर की सड़कों लिमिटेड द्वारा खराब को जगह जगह से खोदा जा रहा है, जिससे किया जा रहा है। नगर लोगों को जहां आवागमन में परेशानी हो रही पालिका सीएमओ से वहीं दूसरी तरफ देखे तो 1 करोड़ 24 लाख शिकायत के बाद कार्य की बैंक गारंटी सड़कों की मरम्मत के लिए पर्याप्त नहीं है। सूत्रों की माने तो वास्तविक गया है। आंकलन नहीं हुआ है, इसके लिए पुनः फिर से आंकलन करने की जरूरत महसूस हो रही है।

वहीं गेल गैस लिमिटेड की मनमानी जारी है ओर नगर पालिका के जिम्मेदार अधिकारी अब कलेक्टर की छवि को खराब करने में जुटे हैं कि स्वीकृति कलेक्टर कार्यालय से मिली है। जबकि देखा जाए तो इस करार को नगर पालिका निरस्त कर सकती है, क्योंकि अनुबंध में प्रथम पक्षकार नगर पालिका एवं द्वितीय पक्षकार गेल गैस लिमिटेड है।

न्यूज़ सोर्स : Icn